EBM News Hindi

राबड़ी देवी की सुरक्षा में लगे CRPF के जवान ने गोली मारकर की सुसाइड

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी की सुरक्षा में तैनात केन्द्रीय रिज़र्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान ने गोली मारकर आत्म हत्या कर ली. जवान ने अपने ही हथियार से खुद को गोली मारी है. घटना की जानकारी मिलते ही मौक पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना गुरुवार देर रात 2 बजे की है. जवान का पूरा नाम गिरियप्पा किरासुर है, जो कर्नाटक के बेलगाव का रहने वाला था. पिछले 9 महीने से गिरियप्पा पटना स्थित राबड़ी आवास पर तैनात था. राबड़ी देवी के आवास पर सीआरपीएफ के कुल 11 लोग तैनात थे. जिनमें 8 कांस्टेबल, 2 हवलदार और 1 टीम लीडर शामिल है. इनमें गिरियप्पा किरासुर भी शामिल था.

बताया जा रहा है कि गिरियप्पा ने अपने X95 हथियार से ही गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद सुरक्षाकर्मियों ने घटना को दिन भर छिपाकर रखा. वहीं पटना पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया पारिवारिक विवाद का मामला लग रहा है. बताया जा रहा है कि गिरियप्पा का फोन पर अपनी पत्नी से विवाद हुआ था. पटना पुलिस के मुताबिक, घटना शुक्रवार सुबह की है. मृतक जवान के शव को कर्नाटक भेज दिया गया है.