EBM News Hindi

रणवीर सिंह की अगली फिल्म का एलान – जयेशभाई जोरदार, जानिए पूरी डीटेल्स

रणवीर सिंह की अगली फिल्म क्या होगी, इस पर काफी समय से कयास लगाए जा रहे हैं। अब उनकी अगली फिल्म फाईनल हो चुकी है। यशराज फिल्म्स के साथ रणवीर सिंह की अगली फिल्म का नाम है जयेशभाई जोरदार जिसे डायरेक्ट करेंगे दिव्यांग ठक्कर। ये दिव्यांग की पहली फिल्म होगी। फिल्म की आधिकारिक घोषणा जल्दी ही कर दी जाएगी।

ये फिल्म एक कॉमेडी इंटरटेनर होगी। गौरतलब है कि रणवीर सिंह ने आजतक स्क्रीन पर सब कुछ दिखाया है – ड्रामा, पीरियड ड्रामा, रोमांस, निगेटिव लीड। लेकिन अगर अभी तक दर्शकों ने उनका कोई अवतार नहीं देखा है तो वो है कॉमेडी। ऐसे में इस फिल्म के बारे में जानकर फैन्स काफी उत्साहित हैं।रणवीर सिंह ने बॉलीवुड में अपनी शुरूआत, बैंड बाजा बारात के साथ की थी। यशराज फिल्म्स की इस फिल्म में रणवीर को सराहा खूब गया था लेकिन किसी ने ये नहीं आंका था कि आगे चलकर, हिंदी सिनेमा उनकी मुट्ठी में बंद मिलेगा।
रणवीर सिंह का बॉलीवुड ने बांहे फैलाकर स्वागत किया। बैंड बाजा बारात के बाद सारे डेब्यू उनके नाम थे और यशराज फिल्म्स की दो और फिल्में भीं। उनके टैलेंट को पहचाना भी गया और सराहा भी गया।
रणवीर सिंह की ज़िंदगी में एक दिन आए संजय लीला भंसाली और उन्होंने रणवीर सिंह की किस्मत ऐसी बदली कि फिल्मों ने करियर की ऊंचाई पर तो पहुंचाया ही साथ में ज़िंदगी को भी नया चैप्टर खोलने का मौका दे दिया। साथ में भंसाली की तीन फिल्में करने के बाद, रणवीर – दीपिका ने शादी कर ली।
रणवीर सिंह के हिस्से जो भी काम आया, वो उन्होंने ज़बरदस्त तरीके से निभाया। चाहे वो कोई भी किरदार हो, रणवीर ने पूरी मेहनत के साथ उस किरदार को जिया और दर्शकों के दिल में जगह बनाई।