EBM News Hindi

मोदी के दूसरी बार पीएम बनने पर बोले रामदेव, विपक्ष अगले 10-15 साल कपालभाति करे

नई दिल्ली। योग गुरु और कारोबारी बाबा रामदेव ने कहा है कि भाजपा लंबे समय तक सत्ता में बनी रहेगी और विपक्ष में बैठी पार्टियां लंबे समय तक सत्ता से दूर रहेंगी। रामदेव ने तंजिया लहजे में कहा कि विपक्ष के नेता अगले 10-15 साल तक कपालभाति और अनुलोम विलोम करते रहें क्योंकि यही उनको तनाव से दूर रखेगा।

रामदेव ने कहा कि मोदी को दोबारा सत्ता मिलने के बाद विपक्षी दलों के नेता तनाव में हैं। उन्हें 10 से 15 साल तक तनाव को दूर रखने के लिए कपालभाति और अनुलोम विलोम करना चाहिए। रामदेव ने पीएम मोदी की भी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृ्त्व में देश आर्थिक, सामाजिक और सांस्कृतिक चुनौतियों से पार पाएगा और विकास के पथ पर आगे बढ़ेगा।

रामदेव लगातार भाजपा और पीएम मोदी की तारीफ कर रहे हैं। गुरुवार को मोदी के शपथ लेने के बाद उन्‍होंने ट्वीट किया, मोदी जी के नेतृत्व में देश आर्थिक व वैचारिक दरिद्रता से मुक्त होगा। स्वशिक्षा, स्वभाषा, स्वसंस्कृति से भारत की विरासत को गौरव मिलेगा। इससे पहले बाबा रामदेव ने 23 मई को मोदी दिवस के रूप में मनाने की मांग की थी क्योंकि 23 मई को ही नतीजे आए और भाजपा को जीत मिली।

मोदी और मंत्रिमंडल ने ली शपथ नरेंद्र मोदी ने गुरुवार शाम को दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली है। मोदी लगातार दूसरी बार पीएम बने हैं। उनको राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। मोदी के साथ 57 मंत्रियों ने भी शपथ ली। शपथ ग्रहण समारोह में 7000 से ज्यादा मेहमान शामिल हुए। देश के अलावा, बांग्लादेश, श्रीलंका, म्यांमार, थाईलैंड, नेपाल और भूटान से भी बड़े नेता शामिल हुए।