EBM News Hindi

मैदान पर सुरक्षाकर्मियों ने क्रिकेट फैन को पीटा, इस खिलाड़ी से जबरन पहुंचा था मिलने

नई दिल्ली, जेएनएन। India vs South Africa 3rd Test: रांची में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है। इसी पारी के दौरान मैच के पहले दिन एक ऐसा वाकया सामने आया जहां बीच मैदान पर एक क्रिकेट फैन की पिटाई हो गई। सुरक्षाकर्मियों ने इस क्रिकेट फैन को मैदान से बुरी तरह खदेड़ दिया। 

अक्सर देखा जाता है कि कुछ क्रिकेट फैन अपने पसंदीदा क्रिकेटर से मिलने के लिए सीमाएं लांघकर मैदान में घुस जाते हैं। पुणे टेस्ट मैच में भी एक फैन रोहित शर्मा के पास पहुंचा था, जिससे बचने के लिए रोहित शर्मा गिर गए थे। वहीं, तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन साउथ अफ्रीकाई टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक का एक भारतीय उनसे मिलने पहुंचा तो सुरक्षाकर्मियों ने उसकी पिटाई कर दी।

हालांकि, इसमें गलती इस फैन की ही गलती थी, लेकिन सवाल ये भी है कि किसी भी शख्स को इस तरह पीटने की इजाजत किसी को भी नहीं है। क्रिकेट फैन की गलती के लिए उसको सजा दी सकती थी कि उसे उस स्टेडियम में कभी एंट्री ना मिले, या फिर उस पर कुछ पैसों का जुर्माना लगाया जाए, लेकिन बीच मैदान पर किसी के साथ इस तरह का बर्ताव करना रांची स्टेडियम के सुरक्षाकर्मियों पर सवाल खड़े करता है।