EBM News Hindi

मैच के दौरान रोहित शर्मा ने पुजारा से कहे अपशब्द तो इंग्लिश ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने की ऐसी टिप्पणी

नई दिल्ली, जेएनएन। Ind vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने  दूूसरी पारी में शतक लगाया। इस मैच में टीम के दूसरे ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल जल्दी आउट हो गए थे और इसके बाद पुजारा (Pujara) ने रोहित के साथ काफी अहम साझेदारी की। रोहित व पुजारा ने काफी संभलकर बल्लेबाजी करते हुए दूसरे विकेट के लिए 169 रनों की शानदार साझेदारी की और टीम के स्कोर को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया।

इन दोनों की बल्लेबाजी के समय यानी दूसरी पारी के दौरान एक ऐसा वाकया हुई जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऐसा लग रहा है जैसे रोहित शर्मा पुजारा को कुछ अपशब्द कह रहे हैं। दरअसल रोहित व पुजारा की बल्लेबाजी के दौरान रोहित शर्मा क्रीज पर थे और शॉट लगाने के बाद एक रन लेना चाहते थे, लेकिन पुजारा ने उन्हें वापस भेज दिया। रोहित शायद पुजारा की इस बात से नाराज हो गए और फिर उन्होंने कुछ अपशब्द बोला। वहीं रन नहीं लेने की वजह से रोहित निराश भी नजर आए।

रोहित के इस वीडियो पर बेन स्टोक्स ने भी अपनी बातें रखी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि इस बार विराट नहीं रोहित। आपको बता दें कि विराट अक्सर मैदान पर कुछ इस तरह की बातें करते दिखते हैं जिससे लगता है कि वो बेन स्टोक्स बोल रहे हैं। इस पर पहले स्टोक्स ने कहा था कि उन्हें हैरानी होती है कि विराट अपने सेलिब्रेशन में हर बार उनका नाम क्यों लेते हैं। पर इस बार उन्होंने रोहित के ऐसा बोलने पर हैरानी जाहिर की।