EBM News Hindi

मतदान से पहले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के ओएसडी को सीबीआइ ने किया गिरफ्तार

0

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा के लिए शनिवार को होने वाले मतदान से पहले गुरुवार को सीबीआइ ने करीब दो लाख रुपये की घूस लेने के मामले में दिल्ली सरकार के एक अधिकारी गोपाल कृष्ण माधव को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी ऐसे समय में हुई है, जबकि एक दिन बाद ही दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान किए जाएंगे।

माना जा रहा है कि वह दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी (OSD) हैं। अधिकारियों ने बताया कि जीएसटी से जुड़े रिश्वत के मामले में सीबीआइ ने देर रात की कार्रवाई में गोपाल कृष्ण को गिरफ्तार किया और तत्काल पूछताछ के लिए सीबीआइ मुख्यालय ले गए।

वही, अभी तक इस पूरे मामले में डिप्टी सीएम सिसोदिया की कोई भूमिका सामने नहीं आई है। मामले की जांच जारी है। गिरफ्तार ओएसडी 2015 से सिसोदिया के कार्यालय में तैनात है। यह गिरफ्तारी दिल्ली विधानसभा चुनाव से ठीक पहले की गई है।

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के प्रचार का शोर गुरुवार शाम छह बजे से थम गया। आठ फरवरी को 70 विधानसभा सीटों के लिए 2688 मतदान केंद्रों पर सुबह आठ बजे से शाम छह बजे तक मतदान होगा। 11 फरवरी को मतगणना होगी। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन तीनों प्रमुख दलों आम आदमी पार्टी (आप), कांग्रेस व भाजपा के स्टार प्रचारकों व उम्मीदवारों ने पूरी ताकत झोंक दी। ताबड़तोड़ रैलियां व रोड शो किए गए।