EBM News Hindi

भाजपा नेताओं का ऑडियो टेप लीक, नितिन गडकरी के लिए कहे अपशब्द

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी को लेकर फोन पर अपशब्द कहने की वजह से भाजपा ने दो नेताओं को पार्टी से छह वर्ष के लिए बाहर कर दिया है। दोनों ही नेता महाराष्ट्र के नागपुर के हैं, जिनका एक ऑडियो टेप लीक हुआ है। इस ऑडियो टेप में यह सुनाव जा सकता है कि दोनों नेता नितिन गडकरी को लेकर अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। इस टेप के सामने आते ही भाजपा ने दोनों ही नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से छह वर्ष के लिए निकाल दिया है।

भाजपा के दोनों नेताओं का यह ऑडियो टेप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार यह ऑडियो टेप जयहरी सिंह ठाकुर और अभय तिड़के का है, जिसमे वह लोकसभा चुनाव से पहले नितिन गडकरी को लेकर बात कर रहे हैं। दोनों नेता आपस में बात करते हुए कहते हैं कि नितिन गडकरी नागपुर में कांग्रेस उम्मीवार नाना पटोल से चुनाव हार जाएंगे। साथ ही नितिन गडकरी के लिए दोनों नेता अपशब्दों का भी प्रयोग करते हैं। बता दें कि चुनाव में नितिन गडकरी ने कांग्रेस उम्मीदवार को 197000 वोटों से हराया है, जिसके बाद उन्हें एक बार फिर से मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाया गया है।

ऑडियो टेप में दोनों नेताओं को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि नितिन गडकरी यह चुनाव हार जाएंगे। साथ ही नेताओं ने आरोप लगाया कि नितिन गडकरी सिर्फ अमीरों की सुनते हैं, वह पार्टी के ईमानदार कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज करते हैं। इस पूरे मामले पर नागपुर भाजपा के अध्यक्ष सुधाकर कोहले ने कहा कि पार्टी के भीतर अनुशासनहीनता को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मैंने ठाकुर को तत्काल प्रभाव से उनके पद से हटा दिया है। वहीं इस मामले पर ठाकुर का कहना है कि उनके ऑडियो टेप से छेड़छाड़ की गई है, हम सभी नितिन गडकरी का सम्मान करते हैं।