EBM News Hindi

बेटी शाहीन की बुक लॉन्च पर महेश भट्ट हुए उत्तेजित, आलिया भट्ट दिखीं असहज

नई दिल्लीl फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट, महेश भट्ट, सोनी राजदान और पूजा भट्ट सभी शाहीन भट्ट के बुक लॉन्च पर समर्थन करने के लिए मौजूद थे। मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए महेश भट्ट ने अपना आपा खो दिया और एक जोरदार भाषण दिया, जिससे आलिया भट्ट असहज हो गईंl महेश भट्ट हमेशा से अपने सीधे-सीधे बात करने के तरीकों और अवसर बिना देखें अपने मन की बात कहने के लिए जाने जाते हैं। शाहीन भट्ट की किताब के लॉन्च पर ऐसा हुआ था।

लॉन्च में महेश भट्ट, आलिया भट्ट, सोनी राजदान, पूजा भट्ट और साथ ही शाहीन भट्ट खुद मौजूद थी। इवेंट्स से कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो हैं और परिवार को डिप्रेशन और मानसिक स्वास्थ्य के साथ संघर्ष के बारे में बात करते देखा जा सकता हैं।

महेश भट्ट पत्रकार द्वारा पूछे गये एक सवाल का जवाब देते हुए भावुक हो गएl सवाल समाज में फिट होने के बारे में था। इसके बाद महेश भट्ट को उत्तेजित होकर भाषण देते हुए देखा जा सकता हैl इसके बाद आलिया अपने पिता को शांत करने का प्रयत्न करती है। महेश भट्ट जोर-जोर से बोलते रहते हैं, जिससे आलिया भट्ट असहज हो जाती हैं और वह कहती हैं, ‘मैंने आपको चेतावनी दी थी कि यह हो सकता है।’ सोनी राजदान भी महेश भट्ट को शांत रहने के लिए कहते देखी जा सकती है।