EBM News Hindi

बिहार-UP के वोटरों को लुभाने के लिए केजरीवाल का नया दांव

नई दिल्ली, जेएनएन।  62 विधानसभा क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी (Aam aadmi party) की जनसंवाद यात्रा को मिली लोगों की प्रतिक्रिया से उत्साहित होकर अब पार्टी पूरी दिल्ली में पूर्वांचल जनसंवाद यात्रा चलाएगी। इस यात्र से पार्टी पूर्वांचल वोटरों को आकर्षित करेगी। कार्यक्रम का नेतृत्व सांसद संजय सिंह करेंगे। उनका साथ AAP के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिलीप पांडे, वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक और बुराड़ी विधायक संजीव झा देंगे। यहां पर बता दें कि दिल्ली में बड़ी संख्या में बिहार और उत्तर प्रदेश के लोग रहते हैं। भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी भी पूर्वांचल के रहने वाले हैं, ऐसे में पूर्वांचल के वोटरों को लुभाने के लिए AAP भी तैयारी में जुट गई है।

सांसद संजय सिंह ने बताया कि आदमी पार्टी आगामी 6 से 20 अक्टूबर तक तीन सौ स्थानों पर पूर्वांचल जनसंवाद यात्रा का आयोजन करेगी। इस दौरान वे पूर्वांचल के लोगों के बीच जाकर बैठक करेंगे और भाजपा के कारनामों को उजागर करेंगे। इसके साथ ही वह अरविंद केजरीवाल सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाएंगे। उन्होंने कहा कि 2015 का इतिहास एक बार फिर आम आदमी पार्टी 2020 में दोहराएगी।

उन्होंने कहा कि इस बार उनके प्रत्याशी पूरी ऊर्जा के साथ ना केवल मैदान में उतरेंगे, बल्कि पहले से ज्यादा अंतर से जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि जो पार्टी अपना प्रदेश अध्यक्ष तक नहीं बना पा रही है, वह चुनाव क्या लड़ेगी। उन्होंने कहा कि एक दिन ऐसा समय आएगा जब लोग बोलेंगे एक थी कांग्रेस। संजय सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की ओर से आ रहे उल्टे सीधे बयानों से साबित हो गया है कि भाजपा दिल्ली में मुद्दा विहीन है।