EBM News Hindi

फॉक्सवैगन Polo, Vento और Ameo के कप एडिशन लॉन्च, जानें फीचर

जर्मनी की कार कंपनी फॉक्सवैगन (Volkswagen) किक्रेट वर्ल्ड कप 2019 (2019 ICC World Cup) को देखते हुए आज अपनी पोलो (Polo), एमियो (Ameo) और वेंटो (Vento) मॉडल्स के कप एडिशन (Cup Edition) पेश किए हैं. फॉक्सवैगन स्टैंडर्ड व्हीकल पर 4 साल की वारंटी या 1 लाख किलोमीटर के साथ रोडसाइड असिस्टेंस देर रही है. इसके अलावा कंपनी तीन फ्री सर्विस दे रही है. तीनों कारों में दो एयरबैग्स और ABS का ऑफर है.
इंजन
कप एडिशन में सिर्फ पेट्रोल वेरिएंट्स में कारें उपलब्ध है. Polo में 1.0 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और 1.6 लीटर डीजल इंजन दिया गया है, जो Ameo सबकॉपैक्ट सेडान में भी है. Vento में 1.5 लीटर डीजल और 1.6 लीटर पेट्रोल मोटर के अलावा 1.2 लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन के साथ DSG ऑटोमैटिक दिया है. किसी भी कार में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन नहीं दिया गया है
फॉक्सवैगन पैसेंजर कार के डायरेक्टर Steffen Knapp ने स्पेशल कप एडिशन को पेश करते हुए कहा, भारत में क्रिकेट केवल एक खेल नहीं है, बल्कि एक धर्म है. यह जर्मनी में सॉकर के बराबर है. दुनिया भर में फॉक्सवैगन के लिए स्पोर्ट एक अभिन्न हिस्सा है. यह न केवल देश भर में एकता लाता है, बल्कि जुनून, प्रेरणा और उत्साह भी प्रदर्शित करता है. इस भावना को ध्यान में रखते हुए हमने अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में अपने परफॉर्मेंश और पावर के माध्यम से विशेष स्पोर्ट्स एडिशन को प्रदर्शित करने वाला स्पेशन कप एडिशन लॉन्च किया है. हम अपने ग्राहकों के बीच इस स्पोर्ट्स सीज़न में चीयर और फन-टू-ड्राइव अनुभव को बहाल करना चाहते हैं.