EBM News Hindi

प्रैक्टिस मैच में टीम इंडिया के तीनों ओपनर्स हुए फ्लॉप, मिलकर बनाए सिर्फ 1 रन

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम को 21 फरवरी से न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। टीम के नियमित ओपनर रोहित शर्मा चोट की वजह से टेस्ट सीरीज में नहीं खेलेंगे। मयंक अग्रवाल के साथ पारी की शुरुआत कौन करेगा इसको लेकर माधापच्ची जारी है। ओपनिंग के लिए दो युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल के बीच कड़ी टक्कर है।

न्यूजीलैंड इलेवन के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में ये दोनों ही बल्लेबाज बिना खाता खोले वापस लौटे जिसने कप्तान विराट कोहली को और उलझन में डाल दिया है। शुक्रवार को टीम इंडिया न्यूजीलैंड इलेवन के खिलाफ तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच में उतरी। यही पृथ्वी शॉ को मयंक अग्रवाल के साथ ओपनिंग करने के लिए भेजा गया। 4 गेंद खेलने के बाद पृथ्वी शून्य पर आउट हो गए। वहीं दूसरी तरफ शुभमन गिल भी बिना खाता खोले वापस लौटे।

पृथ्वी और शुभमन नहीं खोल पाए खाता

न्यूजीलैंड इलेवन के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए दोनों ही बल्लेबाज नाकाम रहे। पृथ्वी शॉ 4 गेंद पर बिना खाता खोले वापस लौटे। वहीं चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए शुभमन भी बिना रन बनाए वापस लौट गए। गिल पहली गेंद पर आउट हो गए।

मयंक अग्रवाल टीम के नियमित ओपनर हैं और वो न्यूजीलैंड के खिलाफ पारी की शुरुआत करेंगे। उनके साथ जोड़ीदार कौन होगा ये सवाल सबके सामने है। न्यूजीलैंड ए के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करने वाले शुभमन को सभी मौका दिए जाने की शिफारिश कर रहे हैं। हरभजन सिंह और वीवीएस लक्ष्मण जैसे दिग्गज ने इस युवा को ओपनिंग में उतारने की सलाह दी है।