EBM News Hindi

प्रिंस हैरी ने उड़ाया एराॅन फिंच का मजाक, सबके सामने कह डाली ये बात

नई दिल्ली। इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के मैच के साथ ही आईसीसी विश्व कप की शुरूआत हो चुकी है। यह बड़ा टूर्नामेंट इस बार इंग्लैंड एंड वेल्स में करवाया जा रहा है। इसके शुरू होने से पहले सभी 10 टीमों के कप्तान इंग्लैंड के बकिंघम पैलेस में महारानी एलिजाबेथ से मिले। इस दौरान प्रिंस हैरी ने इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया की पुरानी प्रतिद्वंदिता को हवा देते हुए कंगारू कप्तान फिंच के साथ मजाक किया। ड्यूक ऑफ ससेक्स ने मजाकिया अंदाज में कहा, “आप थोड़ा बूढ़े हो रहे हैं, नहीं? आप कितने समय से खेल रहे हैं?”
हालांकि फिंच ने उनके सवाल का सहजता से जवाब देते हुए बताया कि वह 8 साल से क्रिकेट खेल रहे हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया वेबसाइट ने अपने आधिकारिक अकाउंट से फिंच और प्रिंस हैरी की तस्वीर पोस्ट की। वहीं 34 वर्षीय हैरी ने श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने से कहा, “इसका आनंद लें, अगर आप इसका आनंद नहीं लेने जा रहे हैं तो आप यहां नहीं भी हो सकते हैं”। यह बताया गया है कि टूर्नामेंट के सलामी बल्लेबाज के लिए हैरी द ओवल में मौजूद गणमान्य व्यक्तियों में से एक होगा जहां वह मेजबानों के लिए चीयर करेगा।
महारानी एलिजाबेथ ने भी कप्तानों से मुलाकात की। इसके अलावा बकिंघम पैलेस में रॉयल गार्डन पार्टी के दौरान बाकी खिलाड़ियों से भी मिली। पार्टी के दौरान करीबन 8,000 मेहमान मौजूद थे। इस बार वर्ल्ड कप इंग्लैंड की मेजबानी में खेला जा रहा है। इंग्लैंड टीम आज तक एक बार भी वर्ल्ड कप जीत नहीं पाई है लेकिन इस बार वह प्रबल दावेदार के रूप में उतर रही है।