EBM News Hindi

प्यार, शादी, मिसकैरेज और फिर तलाक…कुछ ऐसी रही ​’बिग बॉस 13′ कंटेस्टेंट रश्मि देसाई की लाइफ

नई दिल्ली। टेलीवीजन से लेकर भोजपुरी सिनेमा और ‘बिग बॉस 13’ में नजर आ रहीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई का आज जन्मदिन है। उनका जन्म 13 फरवरी, 1986 को असम के नागांव में हुआ था। इन दिनों रश्मि देसाई ‘बिग बॉस 13’ की वजह से काफी चर्चा में हैं। रश्मि अपने प्रोफेशेनल लाइफ से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को चर्चा में रही हैं। उनकी पर्सनल लाइफ में काफी ज्यादा उतार चढ़ाव आए हैं। शादी, मिसकैरिज और फिर तलाक कुछ ऐसी रही है रश्मि देसाई की लाइफ। आज हम उनके जन्मदिन पर आपको उनके जीवन से जुड़ी कई सारी बातें बताने जा रहे हैं जिसे शायद ही आप जातने होंगे…

एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने महज 19 साल की उम्र में अपना करियर शुरू कर दिया था। लेकिन उन्हें सही मायने में पहचान मिली ​टीवी सीरियल ‘उतरन’ में अपने किरदार तपस्या से। इस सीरियल ने रश्मि को घर घर में पहचान दिलाई। इसके अलावा रश्मि ने कई और टीवी सीरियल में काम किया। इसके अलावा ने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया। लेकिन सबसे ज्यादा रश्मि ने भोजपुरी फिल्मों में काम किया। रश्मि की भोजपुरी फिल्मों की लिस्ट काफी लंबी है।

आपको बात दें कि रश्मि देसाई ने अपने ही को-स्टार नंदिश संधु के साथ शादी की थी। दोनों की मुलाकात ‘उतरन’ के सेट पर हुई थी। दोनों ने सेट पर हुई मुलाकात के बाद से ही एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। इसके बाद साल 2012 में ​रश्मि और नंदिश शादी के बंधन में बंध गए। 1 साल बाद ही उनकी शादीशुदा जिंदगी में खटपट की खबरें आने लगीं। 4 साल बाद उनकी शादी टूट गई। इसके बादा दोनों ने ‘नच बलिए 7’ में अपने रिलेशन को एक और मौका देने की कोशिश की थी। शो में उनकी ट्यूनिंग बेहतर हो गई थी। इसी रियलिटी शो के दौरान ही रश्मि ने अपने मिसकैरेज की बात का खुलासा किया था। इसके बाद दोनों फाइनली अलग होने का फैसला कर लिया और फिर उनका तलाक हो गया।