EBM News Hindi

पीएम मोदी को लग ना जाए बुरी नजर इसलिए काल भैरव मंदिर में की गई खास पूजा

वाराणसी। लोकसभा 2019 के चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद आज पीएम नरेंद्र मोदी काशी आ रहे हैं,पीएम पद की दोबारा शपथ लेने से पहले वो काशी की जनता को धन्यवाद प्रकट करना चाहते थे इसलिए वो आज काशी पधार रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल से दी थी। इस जानकारी के बाद काशी की जनता और यहां के भाजपा संगठन में तैयारियां जोरों पर हैं।
इस वक्त पूरा बनारस भगवा रंगों में रंगा हुआ है, शहर में हर जगह पीएम मोदी के पोस्टर लगे हुए हैं , हर-हर मोदी का शोर है तो वहीं मोदी के आगमन के पहले बीजेपी समर्थकों ने कल काशी के कोतवाल और बुरी नजर से बचाने वाले कालभैरव मंदिर में पीएम मोदी के कटऑउट की न केवल विशेष पूजा-अर्चना की, बल्कि उनकी नजर भी उतारी गई, समर्थकों का कहना है कि उन्होंने ऐसा सिर्फ इसलिए किया क्योंकि पीएम मोदी को किसी की बुरी नजर ना लगें।
बीजेपी समर्थकों ने कहा कि इस वक्त केवल हिंदु्स्तान ही नहीं बल्कि विश्व का हर देश पीएम मोदी की बात कर रहा है, ऐसे में दुष्ट शक्तियां मोदी का कुछ बिगाड़ ना पाएं इसलिए हमने उनके लिए काल-भैरव मंदिर में पूजा अर्चना की। आपको बता दें कि कालभैरव के पुजारियों ने रविवार के खास दिन पीएम मोदी के प्रतीक स्वरूप मोदी के कटऑउट की कालभैरव के दंड से झाड़-फूंक की और कालभैरव के रक्षा कवच के रूप का गंडा भी बांधा।
पीएम मोदी 10 बजे के करीब काशी विश्वनाथ के दर्शन करेंगे, इसके बाद वह दीनदयाल हस्तकला संकुल में कार्यकर्ता सम्मेलन करेंगे, यह सम्मेलन 11-12 बजे तक होगा. प्रधानमंत्री मोदी 12.30 बजे तक वाराणसी से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे