EBM News Hindi

पीएम मोदी की जीत के बाद अनिल कपूर का खुलासा, क्यों नहीं दिया वोट?

लोक सभा चुनावों का दौर खत्म हो चुका है और बीजेपी एक बार फिर सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. वहीं चुनावी चर्चाओं के बीच अभिनेता अनिल कपूर का वोट नहीं देने वाला मामला जबरदस्त सुर्खियों में रहा. अनिल कपूर के फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए उन पर कई सवाल उठाए लेकिन अब जब बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी की जीत की खबरें चारों तरफ चल रही हैं, ऐसे में अनिल कपूर ने खुलासा किया है कि उन्होंने इस बार के लोक सभा चुनावों में मतदान क्यों नहीं किया? अनिल कपूर ने वोट नहीं देने का जो कारण बताया है उसे सुनकर उनके फैंस भी हैरान हैं.

लोगों की नाराजगी तो अभिनेता अक्षय कुमार और आलिया भट्ट जैसे स्टार्स से भी थी. ये दोनों स्टार्स इसलिए वोट नहीं दे सकें क्योंकि उनके पास भारत की नागरिकता नहीं थी. लेकिन भारत की नागरिकता होते हुए भी अनिल कपूर ने मतदान क्यों नहीं किया ये फैंस जानना चाहते थे. काफी विवादों के बाद अब बॉलीवुड के ‘झक्कास हीरो’ ने जवाब दिया है.
अनिल कपूर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि ‘मैं उस समय अपने डॉक्टर के साथ म्युनिख में था क्योंकि मैंने अपॉइन्टमेंट 1-1.5 साल पहले से ले रखा था. मैं अपने कंधे का इलाज कराने के लिए वहां गया था और उसी दिन की मेरी अपॉइन्टमेंट थी. 4 दिन की अपॉइन्टमेंट होती है. सुनीता और मैं दोनों ही उस समय म्युनिख में थे.’हालांकि अनिल कपूर ने विदेश में रहते हुए भी वोट डालने की भरपूर कोशिश की थी. अनिल कपूर ने बताया कि ‘जर्मनी रहते हुए हमने वहां एंबेसी में भी कोशिश की, लेकिन वहां ये सब चीजें नहीं थीं कि हम एंबेसी जाकर वोट डाल सकें.’ अनिल कपूर ने आगे कहा ‘मुझे लगता है भविष्य में ये होना चाहिए कि हम कहीं भी हों, कुछ एंबेसी में जा कर वोट दे सकें.’बात करें वर्क फ्रंट की तो अजय देवगन और माधुरी दीक्षित के साथ फिल्म ‘टोटल धमाल’ में नजर आने के बाद अब अनिल कपूर अपनी अगली फिल्मों की तैयारी कर रहे हैं. वो ‘मलंग’ और ‘पागलपंती’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.