EBM News Hindi

पिता के निधन के बाद अजय देवगन ने किया पहला ट्वीट, कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इमोशनल लेवल पर इस वक्त एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. हाल में उन्होंने अपने पिता वीरू देवगन को खोया है. उनके निधन की खबर से अचानक सभी हैरान थे और देवगन परिवार के लिए एक बड़ा झटका था. पिता के आखिरी दिनों में अजय देवगन भी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का प्रमोशन छोड़ उन्हीं के साथ थे. लेकिन होनी को कौन टाल सकता है.

इस मुश्किल वक्त में ना केवल पूरा परिवार साथ था. बल्कि इंडस्ट्री से जुड़े उनके करीबी और साथियों ने भी उनका पूरा साथ दिया. अपने दोस्तों के इसी प्यार और अपनेपन पर आभार जताते हुए अजय देवगन ने एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, आपने जिस तरह से हमारे दुख को साझा किया है, उसके लिए हम आप सभी के आभारी हैं. आपकी प्रार्थना और साथ के लिए शुक्रिया.
अजय देवगन के इस ट्वीट पर उनके फैन्स और फॉलोअर्स ने उन्हें प्यार दिया और पिता की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की. अजय देवगन के पिता वीरू देवगन ने सोमवार(27 मई) को मुंबई में अंतिम सांसें लीं. उनकी सेहत काफी समय से खराब चल रही थी. वह मुंबई के सांताक्रूज में सूर्या अस्पताल में भर्ती थे. मुंबई में 27 मई 2019 को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कहा. वीरू मशहूर स्टंट और एक्शन कोरियोग्राफर और डायरेक्टर थे. उन्होंने 80 से ज्यादा फिल्मों में एक्शन कोरियोग्राफ करने का काम किया. इसके अलावा उन्होंने ‘हिंदुस्तान की कसम’ नाम से आई फिल्म को डायरेक्ट भी किया था.
केवल एक्शन और डायरेक्शन नहीं वीरू देवगन ने बतौर एक्टर भी फिल्म में काम किया था. वह क्रांति (1981), सौरभ (1979) और सिंहासन (1986) जैसी फिल्मों में बतौर एक्टर नजर आए. बतौर एक्शन डायरेक्टर उनकी बेहतरीन फिल्मों में ‘फूल और कांटे’, ‘हिम्मतवाला’, ‘प्रेम रोग’, ‘क्रांति’, ‘दो और दो पांच’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

वीरू पब्लिक इवेंट्स और पार्टीज़ में जाना ज्यादा पसंद नहीं करते थे. उन्हें पब्लिक में आखिरी बार फरवरी 2019 में अजय देवगन की फिल्म ‘टोटल धमाल’ की स्क्रीनिंग के मौके पर देखा गया था. पिछले कुछ दिनों से उनकी सेहत ज्यादा खराब थी. इस वजह से अजय देवगन ने फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के प्रमोशन को आखिर में छोड़ दिया था. क्योंकि वह पिता की सेहत को लेकर बेहद चिंतित थे.