EBM News Hindi

नरेंद्र मोदी ने पाक के खिलाफ बड़े कदम का किया इशारा, पानी पर कही बड़ी बात

चरखी दादरी/कुरुक्षेत्र, जेएनएन/एएनआइ। PM नरेंद्र मोदी ने कहा कि पाकिस्‍तान जाने वाला नदियों का पानी रोका जाएगा। इस दिशा में काम हो रहा है और जल्‍द ही वहां जा रहा पानी हमारे किसानों को मिलेगा। इस पानी पर हरियाणा, पंजाब और राजस्‍थान का हक है। प्रधानमंत्री ने कहा कि हरियाणा की जनता ने फैसला कर लिया है। जनता ने भाजपा को अपार बहुमत से जिताने का फैसला कर लिया है। उन्‍होंने कहा कि यह दीवाली बेटियों की दीवाली होनी चाहिए।

पीएम मोदी ने कहा, हिुदंस्‍तान और हरियाणा के किसानों के हक का पानी 70 साल से पाकिस्‍तान जा रहा है। यह पानी अब आपका मोदी रोकेगा और आपके घर तक लाएगा। इस पानी पर हिंदुस्‍तान का हक है और इसे रोकने की दिशा में काम किया जा रहा है। जल्‍द ही पाकिस्‍तान जा रहा हमारे नदियों का पानी किसानों काे मिलेगा।

उन्‍होंने जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाने का जिक्र किया। उन्‍होंने कहा कि हमने देश को अनुच्‍छेद 370 से मुक्ति दिलाई। उन्‍होंने लोगों से इस कदम पर उनकी सहमति मांगी। उन्‍होंने कहा, कांग्रेस के लोगों मुझे जितनी गालियां देनी है दो, लेकिन देश के खिलाफ मत बोला। कांग्रेस को हिम्‍मत हो तो एक बार कह दें कि वे सत्‍ता में आए ताे अनुच्‍छेद 370 को वापस लाएंगे। उन्‍होंने कहा कि इस तरह की बात करने वाली पाटी को सबक व सजा मिलनी चाहिए। उन्‍होंने लोगों से कहा कि इन लोगों को 21 अक्‍टूबर को मतदान के दिन जवाब दें। राष्ट्रहित में 370 जैसे फैसले लेना तब संभव होता है जब सरकारों की निष्ठा अटूट हो।