EBM News Hindi

दो दिन पहले अचानक पहुंचे वृंदावन तेज प्रताप, पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक का चल रहा है मामला

0

मथुरा, जेएनएन। राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव अपने अनोखे अंदाज के कारण सुर्खियों में रहते हैं। विवाह के कुछ दिन बाद ही पत्नी ऐश्वर्या राय को तलाक देने का मन बनाने वाले तेज प्रताप यादव का मथुरा से ऐसा लगाव हुआ है कि वह गाहे-बगाहे मथुरा पहुंचे रहते हैं।

बिहार सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे तेज प्रताप यादव मंगलवार रात मथुरा के वृंदावन पहुंचे। यहां भागवत प्रवक्ता से मुलाकात कर आध्यात्मिक चर्चा की और लौट गए। देर रात आए तेज प्रताप इस बार मंदिरों के दर्शन करने के लिए नहीं पहुंच सके। लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव यहां पर गांधी मार्ग निवासी भागवत प्रवक्ता शीघ्रता त्रिपाठी के आवास श्याम सेवाश्रम पहुंचे और उनसे काफी देर तक आध्यात्मिक चर्चा भी की।

बुधवार सुबह भागवत प्रवक्ता श्रीकांत त्रिपाठी के सान्निध्य में पूजा-अर्चना करने के बाद तेज प्रताप लौट गए। पत्नी एश्वर्या राय से अनबन के बाद चर्चा में आए तेज प्रताप इससे पहले भी कई बार वृंदावन में डेरा डाल चुके हैं, लेकिन लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर से वृंदावन आए तेजप्रताप इस बार कुछ ही घंटे रुकने के बाद लौट गए।

भागवत प्रवक्ता शीघ्रता त्रिपाठी के पिता कथा व्यास श्रीकृष्ण त्रिपाठी ने बताया कि बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव पूजा-अर्चना करने के बाद भोर में ही लौट गए थे। इससे पहले बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव का श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर आधी रात के बाद कृष्ण के लुक का एक नया वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा था।

बीते दिनों राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बहू तथा तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय दोपहर अचानक राबड़ी आवास से रोती हुई निकलीं और अपने पिता की गाड़ी में बैठकर मायके चली गईं। तेज प्रताप से अनबन के बाद भी ऐश्वर्या अपनी सास राबड़ी के घर पर ही रह रही थीं।