EBM News Hindi

दुखी अजय देवगन को सहारा देने पहुंचे सलमान

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपने पिता वीरू देवगन की आत्मा की शांति के लिए गुरुवार(30 मई) को प्रार्थना सभा की थी. इस प्रार्थना सभी में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स पहुंचे. सलमान खान, करीना कपूर, शक्ति कपूर, अरुणा ईरानी, अरबाज खान से लेकर तमाम बड़े नाम यहां मौजूद थे. वीरू देवगन ने निधन के बाद से एक भी मौके पर अजय देवगन के दोस्तों और करीबियों ने उन्हें अकेला नहीं पड़ने दिया. हाल में सैफ अली खान उनसे मिलने पहुंचे हुए थे. प्रार्थना सभा में करीना ने जाकर परिवार से मुलाकात की.

इस मौके पर सभी ने आगे बढ़कर परिवार को संभाला. खुद अजय देवगन ने खुद को और परिवार को संभालने में बड़ी भूमिका निभाई वह एक स्तंभ की तरह खड़े रहे हैं. वह अपनी बेटी नायसा और मां वीना देवगन को संभालते नजर आए. काजोल भी काफी इमोशनल हैं. लेकिन इस मौके पर वह अपने परिवार को संभालती दिखीं.

सलमान दिल से कितने बड़े सुल्तान हैं ये वीडियो में साफ नजर आता है. वह जिस तरह बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर यहां पहुंचे ये एक बड़ी बात है. शायद अपने साथियों का यही प्यार देखकर अजय देवगन ने कल(30 मई) रात एक ट्वीट किया. पिता की मौत के बाद ये अजय देवगन का पहला ट्वीट था. उन्होंने लिखा, आपने जिस तरह से हमारे दुख को साझा किया है, उसके लिए हम आप सभी के आभारी हैं. आपकी प्रार्थना और साथ के लिए शुक्रिया. अजय देवगन के पिता वीरू ने 27 मई को इस दुनिया को अलविदा कहा. वह एक जाने माने एक्शन कोरियोग्राफर थे. वही थे जिन्होंने ‘फूल और कांटे’ में अजय देवगन से वो दो बाइक वाला आईकॉनिक सीन करवाया था.