EBM News Hindi

दाऊद ने फोन पर इस शख्स को दी थी धमकी, ‘तुम्हारी फिल्म बनवा दूंगा, एक था…’

इस शख्स के घर हर साल ईद से पहले इफ्तार पार्टी पर बॉलीवुड सितारों का तांता लगता है. सलमान खान और शाहरुख खान इनके खास दोस्त हैं. इनकी इफ्तार पार्टी इंडस्ट्री भर में मशहूर है. अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि हम बात कर रहे हैं बाबा सिद्दीकी की. हाल ही में उनकी शानदार इफ्तार पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे. बॉलीवुड को लेकर ऐसी दीवानगी रखने वाले बाबा सिद्दीकी इंडस्ट्री के सेलेब्रिटी नहीं हैं बल्कि राजनीति का जाना-माना चेहरा हैं. और तो और वह दाऊद की धमकी की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में रह चुके हैं.

बाबा सिद्दीकी मुंबई में कांग्रेस के जाने-माने नेता हैं. वो मुंबई की बांद्रा पश्चिम सीट से लगातार तीन बार विधायक रहे हैं. बाबा सिद्दीकी तब भी खूब सुर्खियों में रहे थे जब उन्हें अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने धमकी दी थी. मामला दाऊद के करीबी अहमद लंगड़ा से जुड़ा हुआ था.

दरअसल, मुंबई में जमीन के एक टुकड़े को लेकर बाबा सिद्दीकी और अहमद लंगड़ा के बीच विवाद था. इस मामले पर 2013 में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद ने खुद बाबा सिद्दीकी को फोन कर धमाया था. दाऊद ने कहा था कि, राम गोपाल वर्मा से बोलकर तुम्हारी फिल्म बनवा दूंगा, ‘एक था एमएलए’!… जब ये मामला सामने आया तो मीडिया में जबरदस्त विवाद हुआ था.

इसके अलावा बाबा सिद्दीकी तब जबरदस्त खबरों में रहे थे जब उनके घर पर 2017 में मनी लॉड्रिंग मामले के चलते प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने छापेमारी की थी. बाबा सिद्दीकी की बॉलीवुड में काफी दिलचस्पी रहती है. वह सलमान-शाहरुख जैसी मशहूर हस्तियों के साथ दोस्‍ती के कारण भी चर्चा में रहते हैं.

वो हर साल रमजान के माह में अपने खास दोस्तों को इफ्तार पार्टी देते हैं. इस बार भी उनकी पार्टी में सलमान खान, शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, रवीना टंडन, उर्मिला मातोंडकर, मौनी रॉय, अपारशक्ति खुराना, अर्चना लोखंडे और सोनू सूद के अलावा और भी तमाम सितारे नजर आए.