EBM News Hindi

ताज महल की सफाई पर पाकिस्तानी यूजर ने उड़ाया मजाक, अदनान सामी ने दिया करारा जवाब

0

नई दिल्ली। बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी हमेशा ही अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। अक्सर वह अपने इन्हीं बयानों की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं। लेकिन वह ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देना भी जानते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। दरअसल, ट्रम्प की इंडिया विजिट के दौरान ताज महल की सफाई पर एक पाकिस्तानी ट्विटर यूजर्स ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। उसके इस ट्वीट पर अदनान ने मुंहतोड़ जवाब दिया। इसके बाद से सोशल मीडिया पर बहस सी छिड़ गई है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा ममला..

अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रम्प हाल ही में भारत दो दिवसीय दौरे पर आए ​थे। उनके स्वागत में पीएम मोदी कोई कसर नहीं छोड़ी। वहीं ट्रम्प ने इंडिया विजिट के दौरान ताज महल भी देखा। वहीं इसी बीच एक आफताब हसन नाम के पाकिस्तानी यूजर ने ताज महल की सफाई को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा। एक यूजर ने वीडियो शेयर किया, इसमें एक फायर ब्रिगेड ताजमहल की मीनार पर पानी की बौछार मारता हुआ नजर आ रहा है। यूजर ने लिखा, ‘डोनाल्ड ट्रम्प को दिखाने के लिए ताजमहल की सफाई चल रही है।’ इसके आगे यूजर ने धर्म विशेष को लेकर टिप्पड़ी की।

इसके बाद अदनान ने आफताब हसन नाम के इस यूजर के ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सबसे पहले तुम्हें अपना दिमाग और नियत साफ करने की जरूरत है। दूसरी बात- ताजमहल साफ करने के लिए तुम्हारे पास ताजमहल का होना जरूरी है। जो हमारे पास है, तुम्हारे पास नहीं है। जली न।’ इस ट्वीट के बाद अदनान सामी चुप नहीं बैठे उन्होंने उसे जवाब देने के लिए एक और ट्वीट किया। इस बाद अदनान लिखते हैं, ‘तीसरी बात ये कि तुम्हारी हसरत भरी निगाहें ये नहीं बता पा रही हैं ये वीडियो असली ताजमहल का नहीं है। बल्कि भोपाल में बनी उसकी प्रतिकृति है। मैं सिर्फ ताजमहल की कॉपी को देखकर तुम्हारी हैरानी समझ सकता हूं। तुम्हारी सीमित नजर असली ताज की खूबसूरती को संभाल नहीं पाएगी।’