EBM News Hindi

जो Article 370 हटाने का मजाक उड़ाते हैं इतिहास उनका हिसाब रखेगा

मुंबई, एएनआइ। PM Modi in Maharashtra Rally, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि इतिहास में जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के फैसले का विरोध और उपहास करने वालों का इतिहास में कहीं उल्लेख होगा , तो उसमें विपक्ष का नाम आएगा।

महाराष्ट्र के पर्ली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीड जिले में, उन्होंने कहा कि अगले सप्ताह राज्य में विधानसभा चुनाव हैं बीजेपी की “कर्मशक्ति” (सत्ता की) के बीच लड़ाई थी विकास) और विपक्ष की “स्वर्थी शक्ति” (स्वार्थ) के बीच लड़ाई है। पीएम मोदी ने यहां रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इतिहास हर उस व्यक्ति का हिसाब रखेगा जिसने आर्टिकल 370 का उपहास किया है।

पीएम मोदी आज महाराष्ट्र में कई जगहों पर चुनावी रैलियां कर रहे हैं। महाराष्ट्र में आज पीएम नरेंद्र मोदी तीन चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी ने पर्ली में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जब भी अनुच्छेद 370 पर इतिहास में चर्चा होगी, देश के हित में जो निर्णय लिया गया था, तब जिन लोगों ने इसका विरोध किया और उपहास किया, उनकी टिप्पणियों को याद किया जाएगा।