EBM News Hindi

जीप कम्पास का छोटा सा एक्सीडेंट और लग गया 2.76 लाख का चूना, ओनर ने सोशल मीडिया पर साझा की कहानी

अक्सर देखा जाता है कि एक्सीडेंट होने पर छोटे वाहन को अधिक चोट पहुंचती है तथा एसयूवी जैसे वाहनों को बड़े से बड़े घटना में कोई खरोंच नहीं आती है लेकिन हाल ही में ऐसी घटना सामने आयी है जिसमें यह उल्टा पड़ गया।केरल के कृष्णप्रसाद के जीप कम्पास एसयूवी वाहन की टक्कर मारुति ऑल्टो से हो गयी, जिससे इस हैचबैक के टेल लैंप टूट गए लेकिन जीप के इस एसयूवी वाहन के हेडलैंप, बंपर, ग्रिल, फेंडर टूट गए तथा बोनट पर भी डेंट पड़ गए।

कृष्णप्रसाद ने अपना गुस्सा निकालते हुए सोशल मीडिया में लिखा है कि ‘जीप कम्पास का बदनसीब मालिक हूं’। आगे लिखा है कि वह सिर्फ 10 महीने से ही जीप कम्पास को चला रहे है तथा अब तक अच्छे सड़कों पर सिर्फ 10,000 किलोमीटर का सफर किया है।

उनकी जीप कम्पास के डीजल पंप में लीक था जिसे कोच्ची के डीलरशिप से वारंटी के तहत ठीक करवाने के बाद भी परेशानी दे रहा था। उसके एक महीने बाद एसयूवी का मारुति सुजुकी ऑल्टो से एक्सीडेंट हो गया।

उस एक्सीडेंट में खराब हुई चीजों को ठीक करवाने के लिए 2.76 लाख रुपयें खर्च करने पड़े, जिस वजह से वह कोच्ची के डीलरशिप तथा इंश्योरेंस एजेंसी के ऊपर लगातार भड़कते रहे, कि किस वजह से बिल इतना बना गया है।

उन्होंने तंज कस्ते हुए लिखा है कि ‘ग्राहक केंद्रित’ जीप कम्पास टीम से उन्हें कोई रिप्लाई मिला। उन्होंने इसके लिए संबंधित अधिकारियों को लगातार मैसेज व ई मेल किये लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला।