EBM News Hindi

जयपुर में बवाल: उपद्रवियों ने की पत्थरबाजी, कई घायल, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले

0

राजस्थान के जयपुर (Jaipur) में जयपुर-दिल्ली रोड (Jaipur-Delhi Road) पर ईदगाह (Idgah) के पास झगड़ा शुरू हो गया. दोनों तरफ से जमकर पत्थरबाजी की गई. पुलिस (Police) ने भी सुरक्षा को देखते हुए आंसू गैस के गोले छोड़े. वहीं, उपद्रवियों ने पथराव कर कई गाड़ियों के शीशों को तोड़ दिया. पत्थरबाजी में एक सिपाही रामप्रसाद और कई अन्य लोगों के घायल होने की खबर है. घायल को निकट के अस्तपाल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. पुलिस के ऑफिसर्स को नहीं पता है कि किस कारण से विवाद शुरू हुआ है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना ईदगाह के पास की है. जहां दो गुटों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ओर से पत्थरबाजी शुरू हो गई. पत्थरबाजी में पुलिस की चेतक सहित कई गाड़ियों के शीशे टूट गए. जबकि सिपाही राम प्रसाद के सिर पर एक पत्थर लगा. जिससे रामप्रसाद घायल हो गए. पत्थरबाजी में कई लोगों के घायल होने की सूचना है.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही डीसीपी नॉर्थ मनोज कुमार सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच चुके हैं. पुलिस ने स्थिति संभाल ली है. सीनियर ऑफिसर पूरे घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए हैं. इंटेलिजेंस के भी अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं. डीजीपी ने सभी अधिकारियों को मौके पर जाने और सिचुएशन को कंट्रोल करने का निर्देश दिया है. फिलहाल मौके पर स्थिति नियंत्रण में है. पुलिस लोगों को समझा कर शांत कराने की कोशिश कर रही है.