EBM News Hindi

जब भाई अरबाज की वजह से टूट गए थे सलमान खान के 2 दांत!

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उनके भाईयों की बॉन्डिंग तो आप जानते ही हैं. वह एक दूसरे से इस कदर जुड़े हैं कि अगर कहीं अकेले भी जाएं तो उनके किस्सों और कहानियां में बाकी के दो भाई इस कदर रहते हैं कि आपको किसी की कमी नहीं खलेगी.

अपने बचपन के किस्से सुनाते वक्त सलमान, सोहेल और अरबाज बिल्कुल खो जाते हैं. वह तो अपनी बातें शेयर कर जाते हैं. लेकिन हमें जानने को मिलती हैं कई ऐसी बातें जो अमूमन सुनने को नहीं मिलती. हाल में ‘भारत’ की प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे सलमान खान ने अपने बचपन के कई किस्से शेयर किए. सलमान ने बताया कि एक बार अरबाज खान की वजह से उनके आगे के दो दांत टूट गए थे.
सलमान ने बताया कि वह अपनी मौसी के घर गए हुए थे. वहां एक झूला था जिस पर एक तरफ से चढ़ते हैं और दूसरी तरफ से फिसलते हैं. इस झूले पर फिसलने वाली तरफ अरबाज और सलमान खेल रहे थे. सलमान ऊपर की तरफ थे. उन्हें अरबाज को चढ़ने से रोकना था और अरबाज को सलमान को नीचे आने से रोकना था. अब काफी देर तक यूं ही खेल चलता रहा. फिर अरबाज परेशान होने लगे. परेशान अरबाज ने सलमान को नीचे खींच दिया. इस पर अरबाज तो हटकर साइड हो गए. लेकिन सलमान सीधे मुंह के बल नीचे गिरे और आगे के दो दांत टूट गए.