EBM News Hindi

घर के बाहर सो रहे कुत्ते की तरफ बढ़ा तेंदुआ, किया अटैक, लेकिन नहीं जीत सका!

अहमदाबाद, एजेंसी। CCTV एक ऐसी आंख है, जो कभी बंद नहीं होती और कभी-कभी ऐसा दृश्य उसमें कैद हो जाता है जो बेहद ही खौफनाक होता है। रात का अंधेरा, घर के बाहर सो रहा कुत्ता, कुछ वाहन खड़े थे और फिर धीरे-धीरे आगे बढ़ने लगा तेंदुआ। ना कोई व्यक्ति बस सिर्फ एक CCTV था, जिसमें तेंदुआ और कुत्ता आमने-सामने थे। गुजरात के अमरेली का एक CCTV फुटेज इंटरनेट पर वायरल है,। इस फुटेज में साफ दिख रहा है कि कुत्ते की ओर तेंदुआ, धीमे-धीमे कदम रख रहा है।

कुत्ता घर के दरवाजे पर सो रहा था जब तेंदुआ अंदर घुस गया। जहां फिर कुछ सेकंड में तेंदुआ कुत्ते पर अटैक कर देता है। कुत्ते की गर्दन को दबोच लेता है। हालांकि, उस दौरान कुत्ता खुद को मुक्त करने में सफल रहता है। वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि तेंदुआ, कुत्ते को छोड़ने के लिए तैयार नहीं था। देखा जा सकता है कि तेंदुआ, कुत्ते का पीछा करता है, वहीं, तेंदुआ को पीछे आता देख कुत्ता भी भागता है। देखिए यह वीडियो

वीडियो में आगे क्या हुआ इस बात की कोई जानकारी नहीं है। सोशल मीडिया पर साझा किए जाने के तुरंत बाद से वीडियो को 80,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। लोग सिर्फ यह ही जानना चाहते है कि आगे क्या हुआ। एक उपयोगकर्ता ने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि कुत्ता ठीक होगा। क्या वे(घरवाले) कुत्ते को अंदर रख सकते थे’।