EBM News Hindi

कोमोलिका का रोल छोड़ना हिना खान के लिए था मुश्किल, कहा इस रोल को दिया था अपना स्वैग

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न की दुनिया में अपनी पहचान बना चुकीं हिना खान अब बॉलीवुड की तरफ रुख कर चुकी हैं। हिना खान ने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के बाद कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका का नेगेटिव किरदार निभाया था। लेकिन उन्हें अपने बॉलीवुड कमिटमेंट के कारण वो कोमोलिका का रोल छोड़ना पड़ा था। हिना ने इस बताया कि कोमोलिका का रोल छोड़ना उनके लिए कितना मुश्किल था।

हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू के दौरान हिना खान ने बताया, ‘गुडबाय हमेशा ही मुश्किल होते हैं, खासकर तब जब आपने किसी कैरेक्टर के लिए बहुत कुछ किया हो, मैं हमेशा ही अपने कैरेक्टर को काफी ज्यादा देती हूं, मैं सिर्फ ऐसे ही कोई भी प्रोजेक्ट नहीं चुनती हूं, अगर मैंने किसी कैरेक्टर को चुना है तो मैं उसे अपना दिल और आत्मा देती हूं, और कोमोलिका के साथ भी ऐसा ही था’।

आगे हिना खान बताती हैं, ‘मैंने इस किरदार को अपना स्वैग दिया था, मैं जानती थी कि ये एक फ्रेश शो नहीं है, मैं जानती हूं कि उर्वशी ने इस रोल को पहले ही आइकोनिक और बड़ा बना दिया है, तो इसलिए मैरे लिए ये एक बड़ा चैलेंज था, किसी और की जगह में आना और लोगों द्वारा अपनाया जाना, ये बिल्कुल आसान नहीं था मगर फिर भी सबने इसे पसंद किया, मेरे पास टाइम नहीं थी लेकिन मेकर्स को तुर्ंत ही कोमोलिका को दिखाना था, इसलिए ये हो नहीं पाया’। फिलहाल आमना शरीफ कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका के लिए कास्ट कर ली गई हैं।