EBM News Hindi

कैंसर से हो गई इस क्रिकेटर की बेटी की मौत, अब उसके लिए जीतना चाहता है वर्ल्ड कप

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में अपने पहले ही मुकाबले में पाकिस्तान को वेस्टइंडीज से करारी हार का सामना करना पड़ा था. अपने दूसरे मुकाबले के लिए पाकिस्तानी टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ अपनी प्लेइंग इलेवन में दो बड़े बदलाव किए.

पाकिस्तान ने अपनी टीम में अनुभवी शोएब मलिक और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज आसिफ अली को चुना. ये दोनों ही खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में नहीं खेले थे और इन दोनों की ही कमी पाकिस्तान को खूब खली थी.

आपको बता दें आसिफ अली वही बल्लेबाज हैं जिनकी 19 महीने की बेटी का हाल ही में इंतकाल हुआ है. उनकी मासूम बेटी को कैंसर था और इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान वो गुजर गई. अपनी बेटी की मौत के बाद आसिफ अली पाकिस्तान लौटे और उसी दिन उनका वर्ल्ड कप टीम में सेलेक्शन भी हुआ.

अपनी बेटी की मौत के बावजूद आसिफ अली ने वर्ल्ड कप में खेलने का फैसला किया और वो अब उसी के लिए पाकिस्तान को वर्ल्ड कप जिताना चाहते हैं.
आपको बता दें आसिफ अली बेहद ही आक्रामक बल्लेबाज हैं. वो मिडिल ऑर्डर में तेज-तर्रार पारियों के लिए जाने जाते हैं. इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में आसिफ ने 4 मैचों में 142 रन बनाए. उनका औसत 35.50 रहा. साथ ही उनका स्ट्राइक रेट 131.48 रहा, जो एक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज के लिए बेहद शानदार है. आसिफ अली को पाकिस्तानी टीम में फिनिशर का रोल दिया गया है.