EBM News Hindi

केरल में 19 वर्षीय COVID-19 मरीज के साथ दुष्कर्म, एंबुलेंस का ड्राइवर गिरफ्तार

तिरुवनंतपुरम। केरल में दुष्कर्म का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 19 वर्षीय कोविड मरीज के साथ दुष्कर्म के आरोप में एंबुलेंस के ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है। यह घटना पटनमिट्ठा के अरनमूला इलाके की है। आरोपी की पहचान 25 वर्षीय नौफाल के रूप में हुई है। एक तरफ देश कोरोना संकट से जूझ रहा है वहीं दूसरी तरफ इस तरह की घटनाएं हैरान करने वाली हैं।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित पंथालम में अपने रिश्तेदार के घर क्वारंटाइन में थी और शनिवार को उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। पुलिस ने बताया कि एंबुलेंस में दो मरीज थे। ड्राइवर ने एक मरीज को पहले गाड़ी से नीचे उतार दिया और फिर युवती को एक सुनसान जगह ले गया। आरोप है कि सुनसान जगह ले जाकर उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया और फिर कोविड केयर सेंटर छोड़ दिया।

अरनमूला पुलिस ने आरोपी नौफाल को युवती के बयान के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, केरल की स्वास्थ्य मंत्री के के शैलजा ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने ड्राइवर को बर्खास्त करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह घटना बेहद चौंकाने वाली है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए गए हैं।