EBM News Hindi

ऋतिक रोशन- टाईगर श्राफ की धमाकेदार एक्शन फिल्म, नाम भी हो गया FINAL, जानें डीटेल्स

ऋतिक रोशन और टाइगर श्राफ की फिल्म अपने घोषणा के साथ ही सुर्खियों में हैं। यशराज बैनर तले यह फिल्म धमाकेदार एक्शन होगी और ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का टाइटल होगा- फाइटर्स। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। ऋतिक- टाइगर के साथ इस फिल्म में वाणी कपूर नजर आएंगी। फिल्म 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी।

कोई शक नहीं कि फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। आखिर एक ही फिल्म में ऋतिक और टाइगर को भला कौन नहीं देखना चाहेगा। दोनों सितारे एक्शन सीन्स में माहिर है और उनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है। बता दें, खुद टाइगर भी ऋतिक को अपना गुरु मानते हैं।

खबरों के अनुसार, फिल्म का पहला पोस्टर भी तैयार हो चुका है और जल्द ही फर्स्ट लुक धमाका होने वाला है। पोस्टर में दोनों ही एक्टर ‘फाइटर’ लुक में नजर आएंगे, जैसा कि फिल्म का नाम है। बताया जा रहा है कि फिल्म में एक्शन सीन्स अलग ही स्तर का होने वाला है। यह बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म साबित हो सकती है। साथ ही ऋतिक- टाईगर के बीच डांस जुगलबंदी भी होगी।

इस फिल्म के लिए दो टॉप इंटरनेश्नल एक्शन कोरियोग्राफर्स को फाइनल किया गया है। एंडी आर आर्म्सस्ट्रॉन्ग और मिस्टर ओह फिल्म के एक्शन सीन्स डिजाइन करेंगे। इनमें से एक हॉलीवुड तो एक दक्षिण कोरिया से हैं, जो मार्शल आर्ट एक्शन में माहिर हैं।

फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने इस बात का खुलासा किया है। इस फिल्म की शूटिंग स्पेन, जॉर्जिया, इटली, पुर्तगाल और स्वीडन में हो रही है। वहीं, कुछ हिस्सा भारत में भी फिल्माया जाएगा।

निर्देशक का कहना है कि इस फिल्म में हिंदी सिनेमा के बेस्ट एक्शन स्टार्स माने जाने वाले दो स्टार्स मौजूद हैं, इसलिए दोनों के साथ उसी स्तर के एक्शन दृश्य शूट करने की योजना है। फैंस को इस मामले में कोई निराशा नहीं होगी।