EBM News Hindi

उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह में मुकेश अंबानी एवं राज ठाकरे समेत कई बड़ी हस्तियां पहुंची

0

मुंबई, जेएनएन। उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के सीएम पद की शपथ ली है। शपथ समारोह के दौरान मुंबई के शिवाजी पार्क में कई बड़े नेता एवं बिजनेस मैन मुकेश अंबानी भी पहुंचे हैं। उद्धव ठाकरे के भाई राज ठाकरे, NCP नेता सुप्रिया सुले, अजित पवार, कांग्रेस नेता अहमद पटेल, मल्लिकार्जुन खड़गे, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ, डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन के साथ-साथ कई बड़े नेता वहां मौजूद हैं।

 

विश्व के प्रसिद्ध बिजनेसमैन मुकेश अंबानी पत्नी नीता और बेटे अनंत के साथ मुंबई के शिवाजी पार्क में पहुंचे हैं। इस दौरान मंच पर उद्धव ठाकरे और अन्य महा विकास अघाड़ी नेता भी मौजूद रहे। इसके साथ ही पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस भी उद्धव ठाकरे के शपथ समारोह में पहुंचे हैं।

मनमोहन सिंह एवं सोनिया गांधी ने पत्र लिख कर दी बधाई

वहीं, उद्धव ठाकरे के सीएम पद की शपथ में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह नहीं पहुंच पाए हैं। उन्होंने उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर शपथ ग्रहण में न शामिल होने में असमर्थता जताई थी। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी ने भी शपथ ग्रहण में न शामिल होने पर असमर्थता जताए हुए उन्हें बधाई दी है। पत्र में उद्धव ठाकरे को बधाई देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि हम एक स्थिर, सेक्युलर और गरीबों के हित वाली सरकार देंगे।