EBM News Hindi

इस वजह से सोशल मीडिया पर चेतन भगत से भिड़ी सोनम कपूर, बोली- ‘मेरे पति हर दिन हनुमान चालीसा पढ़ते हैं’

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आए दिन अपने किसी न किसी बयान को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं दिल्ली के सियासत की गर्मी बी-टाउन तक जा पहुंची है। हाल ही में दिल्ली विधानसभा चुनाव दिल्ली की जनता ने एक बार फिर सीएम अरविंद केजरीवाल को सिरआखों पर बिठाया है। अरविंद केजरीवाल ने बड़ी जीत हासिल की है।

वहीं केजरीवाल को उनकी इस जीत पर पीमएम नरेंद्र मोदी से लेकर बॉलीवुड तक के कई सेलेब्स ने उन्हें सोशल मी​डिया पर बधाई दी। वहीं अब इस जीत के बाद से भगवान हनुमान ने सोशल मीडिया पर दस्तक दी है। हनुमान जी को लेकर सेलिब्रिटी राइटर चेतन भगत ने कुछ ऐसे कहा कि जिसके बाद से सेशल मीडिया पर बवाल शुरू गया है। वहीं चेतन के के बयान पर एक्ट्रेस सोनम कपूर  ने उन्हें मुहतोड़ जवाब दिया है।

आपको बता दें कि ‘आम आदमी पार्टी’ (AAP) की जबरदस्त जीत के बाद चेतन भगत के एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा कर रख दिया है। चेेनत भगत ने ट्वीट करके ‘लिबरल परीक्षा’ को लेकर जंग छेड़ दी है। उन्होंने ट्विटर पर अरविंद केजरीवाल की हनुमान भक्ति पर सवाल उठाते हुए लिखा, ‘आम आदमी पार्टी शुरुआत में लिबरल जरूर थी लेकिन वो भी हर बार ये अग्निपरीक्षा नहीं दे सकती। उनके नेता तो अब हनुमान चालीसा पढ़ते हैं। अब कोई भी लिबरल इंसान तो इसे सही नहीं कह सकता। लेकिन फिर भी वो जीत गए। इसका मतलब साफ है कि अगर वो इन लिबरल लोगों की बात मान लेते तो ये चुनाव नहीं जीत पाते।’