EBM News Hindi

इस धनतेरस गोल्ड की खरीदारी पर SBI, HDFC Bank और ICICI बैंक दे रहे ये ऑफर

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। धनतेरस और दिवाली के अवसर पर लोग गोल्ड खरीदते हैं। हो सकता है आपकी भी योजना हो कि गोल्ड खरीदा जाए। भारतीय स्टेट बैंक, एचडीएफसी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक जैसे कई बैंक उनके शाखा से या उनके उनके क्रेडिट/डेबिट कार्ड से गोल्ड खरीदने पर डिस्काउंट दे रहे हैं।

ICICI बैंक

बैंक का कहना है कि अगर आप इंटरनेट बैंकिंग का इस्तेमाल करके 1,000 रुपये से अधिक का डिजिटल सोना खरीदते हैं तो आपको 30 मिलीग्राम के गोल्ड बैक ऑफर का लाभ मिल सकता है।

कैसे उठाएं ऑफर का लाभ

– ICICI बैंक के इंटरनेट बैंकिंग में लॉग इन करें

– 1,000 रुपये से अधिक का डिजिटल सोना खरीदें

– सेफगोल्ड बैलेंस के तहत आपको गोल्ड-बैक मिलेगा

– यह ऑफर 8 अक्टूबर, 2019 और 25 अक्टूबर के बीच वैध है

गोल्ड-बैक ऑफर की समाप्ति की तारीख से 14 दिनों के भीतर ग्राहक के खाते में जमा कर दिया जाएगा। इस ऑफर का लाभ डिजिटल गोल्ड में पहले लेनदेन पर ही लिया जा सकता है। इस प्रस्ताव को 5,000 ग्राहकों के लिए कैप किया जाएगा।

इस ऑफर के तहत, कोई भी 99 रुपए के डिलीवरी चार्ज का भुगतान करके सिक्कों और गोल्ड बार के उत्पादों की डिलीवरी अपने घर तक करा सकता है। यह ऑफर 20 अक्टूबर 2019 से 25 अक्टूबर 2019 तक के पहले 200 डिलीवरी के लिए वैध है। सिक्कों की डिलीवरी ऑर्डर की तारीख से 5 – 7 कार्य दिवसों के बीच हो सकती है।

आप ज्वैलरी के लिए 1 ग्राम और उससे अधिक के अपने डिजिटल गोल्ड बैलेंस का भी एक्सचेंज कर सकते हैं और 1 ग्राम डिजिटल सोना मुफ्त पा सकते हैं। यह ऑफर नए और मौजूदा दोनों ग्राहकों के लिए है।