EBM News Hindi

इशारों-इशारों में सुशील मोदी ने गिरिराज को दिया जवाब, कहा- इफ्तार पर तंज कसने वाले होली मिलन भी नहीं करते

इफ्तार पार्टी को लेकर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह के विवादास्पद बयान के बाद बिहार में राजनीति फिर से गरमा गई है. दावत-ए-इफ्तार को लेकर गिरिराज सिंह के बयान पर उनकी ही पार्टी के सहयोगी ने न केवल आपत्ति जताई है बल्कि इसे गठबंधन के लिए घातक भी बताया है. वहीं, उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी गिरीराज के सवाल पर बचने की कोशिश में हैं.

उपमुख्यमंत्री ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि गिरिराज सिंह ने क्या ट्वीट किया है लेकिन मुझे गर्व है कि मैं हिन्दू हूं और मैं अपने घर में इफ्तार भी करता हूं. होली भी मनाता हूं और फलाहार भी करता हूं. साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के घर इफ्तार भी होता है और छठ के खरना का प्रसाद भी बनता है और जो लोग तंज कस रहे हैं वो तो होली मिलन भी नहीं करते हैं.

गिरिराज सिंह ने क्या कहा था

मंगलवार को गिरिराज सिंह ने ट्विटर और फेसबुक पर इफ्तार की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फ़ोटो आते??…अपने कर्म धर्म मे हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते हैं?

गिरिराज के बयान पर जेडीयू का पलटवार

जेडीयू ने पलटवार करते हुए गिरिराज सिंह को तंग दिल वाला हिंदू करार दिया है. पार्टी के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने गिरिराज सिंह को जवाब देते हुए कहा कि अब चुनाव खत्म हो गया है और वह अपने पशुपालन विभाग पर ध्यान दें. केसी त्यागी ने गिरिराज सिंह के शेयर किए हुए चार फोटो पर कहा कि मैं उन्हें पांचवां फोटो भेज रहा हूं, जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आबूधाबी में सबसे बड़ी मस्जिद में वहां के शेख जाहिद और इमाम के साथ घूमते और बात करते दिख रहे हैं. पीएम मोदी ने सबका विश्वास जितने का संकल्प लिया है और आबूधाबी की तस्‍वीर उसका प्रतीक है.