EBM News Hindi

आपके पास है RuPay Card, तो इस फेस्टिव सीजन शॉपिंग पर उठा सकते हैं 65% तक की छूट, जानें क्या है खास

नई दिल्ली। फेस्टिव सीजन में उपभोक्ता मांग में इजाफे के लिए विभिन्न कंपनियां कई तरह के आकर्षक डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर पेश कर रही है। इस मामले में नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (NPCI) भी किसी से पीछे नहीं है। कंपनी ने ‘RuPay Festive Carnival’ की शुरुआत की घोषणा की है। इस अभियान के तहत कंपनी रुपे कार्ड यूजर्स को कई तरह के बेनिफिट्स और आकर्षक छूट उपलब्ध कराएगी। NPCI की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि रुपे कार्डधारकों को हेल्थ, फिटनेस, एजुकेशन, ई-कॉमर्स जैसी श्रेणियों में आकर्षक ऑफर मिलेंगे।

इस प्रेस रिलीज के मुताबिक रुपे कार्डधारकों को डाइनिंग के साथ फूड डिलिवरी, शॉपिंग, एंटरटेनमेंट, वेलनेस, फार्मेसी और अन्य श्रेणियों में भी काफी अच्छे ऑफर मिलेंगे। NPCI ने कहा है कि ‘RuPay Festive Carnival’ के दौरान रुपे कार्डधारकों को 600 से ज्यादा ऑफर मिलेंगे। इससे वे बड़े, स्थानीय और लोकल ब्रांड्स से शॉपिंग के दौरान अधिकतम बचत कर पाएंगे।

NPCI का कहना है कि इस कार्निवल का लक्ष्य करोड़ों यूजर्स को सुरक्षित, कॉन्टैक्टलेस और कैशलेस भुगतान की सुविधा उपलब्ध कराना है। साथ ही शॉपिंग को लेकर उनके ओवरऑल अनुभव को बेहतर करना है। इस प्रेस रिलीज के मुताबिक रुपे कार्डधारक अमेजन, स्विगी, सैमसंग, P&G, Myntra, Ajio, फ्लिपकार्ट, शॉपर्स स्टॉप, लाइफस्टाइल, बाटा, Hamleys, Zee5, Tata Sky, McDonald’s, Dominos, Dineout Swiggy, Apollo Pharmacy, Netmeds से शॉपिंग पर 10-65 फीसद तक का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं।