EBM News Hindi

अपने WhatsApp पर पाएं लोकसभा चुनाव के नतीजे, मिलेगा हर ज़रूरी खबर का अपडेट

लोकसभा चुनाव 2019विधानसभा चुनाव 2019राशिनॉलेजऑटोOMGनौकरियां/करियरNews18 इंडिया शोबोर्ड रिजल्ट 2019काॅन्टेस्ट
अपने WhatsApp पर पाएं लोकसभा चुनाव के नतीजे, मिलेगा हर ज़रूरी खबर का अपडेटफेसबुक के बाद अब इंस्टाग्राम से लाखों मशहूर हस्तियों का डाटा हुआ लीकइंडियन नेवी के साथ टेक महिन्द्रा ने किया 300 करोड़ का रक्षा करारमहिला को PUBG खेलने की लगी ऐसी लत कि पति से मांग लिया तलाक32MP सेल्फी कैमरा के साथ Infinix S4 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
PrevNext
होम » न्यूज » मोबाइल-टेक
अपने WhatsApp पर पाएं लोकसभा चुनाव के नतीजे, मिलेगा हर ज़रूरी खबर का अपडेट
अगर आप चुनाव के लाइव अपडेट्स अपने WhatsApp पर पाना चाहते हैं तो दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें…

अपने WhatsApp पर पाएं लोकसभा चुनाव के नतीजे, मिलेगा हर ज़रूरी खबर का अपडेट WhatsApp

News18Hindi
Updated: May 22, 2019, 10:15 AM IST
लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के नतीजे बुधवार को आने वाले हैं. 23 मई की सुबह से ही वोटों की गिनती शुरू हो जाएगी और कुछ ही घंटों में साफ हो जाएगा कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा. गुरुवार को टीवी चैनल्स दिनभर चुनाव के नतीजों का लाइव टेलिकास्ट करेंगे, मगर हर किसी के लिए यह संभव नहीं है कि वह टीवी से दिनभर चिपका रहे. ऐसे में न्यूज़18 हिंदी WhatsApp पर आपको चुनाव नतीजों की पल-पल की खबर देगा.

अगर आप चुनाव के लाइव अपडेट्स अपने WhatsApp पर पाना चाहते हैं तो दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें. सिर्फ नतीजे ही नहीं हम आपको चुनाव से जुड़ी सभी छोटी-बड़ी ज़रूरी खबरें, ब्रेकिंग न्यूज़ भी सीधे आपके वॉट्सऐप तक पहुंचाएंगे. तो इसके लिए आपको क्या करना है, चलिए जानते हैं. न्यज़18 हिंदी की WhatsApp सर्विस बिल्कुल मुफ्त है, जिसे आसानी से सब्सक्राइब किया जा सकता है.