EBM News Hindi

अगर आपको भी WhatsApp पर आते हैं Audio Message, तो एक्टिवेट करें ये फीचर

Whatsapp नया फीचर जोड़ता रहता है ताकि यूजर्स को नई सुविधा मिलती रहे. हाल ही में WhatsApp ने अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर पेश किया है. इस फीचर का नाम Continuous Audio Message Playback है. इसके जरिए चैट में आए वॉइस मैसेज एक के बाद एक अपने आप प्ले होते जाएंगे. अब WhatsApp एंड्रॉयड यूजर्स भी इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं. ये फीचर WhatsApp एंड्रॉयड ऐप में वर्जन 2.19.150 पर मौजूद है।

ऐसे करें डाउनलोड

Continuous Audio Message Playback फीचर WhatsApp एंड्रॉयड के लेटेस्ट स्टेबल वर्जन में उपलब्ध है. यूजर्स गूगल प्ले स्टोर पर जाकर अपने वॉट्सऐप को अपडेट करके इस फीचर का फायदा उठा सकते हैं.इसके लिए सबसे पहले अपना WhatsApp अपेडट करें. अगर आपके गूगल प्ले स्टोर में WhatsApp को अपडेट करने का ऑप्शन नहीं आ रहा है तो आप वॉट्सऐप की APK फाइल को डाउनलोड करके अपने फोन में इंस्टॉल कर सकते हैं. WhatsApp में इस नए फीचर का इस्तेमाल करने के लिए आपको WhatsApp (v2.19.150) की जरूरत होगी जो APK Mirror से डाउनलोड करनी पड़ेगी.

इसके बाद अगर आपको WhatsApp पर एक से ज्यादा ऑडियो मैसेज आते हैं तो उन्हें आपको एक-एक कर के नहीं सुनना पड़ेगा. बल्कि ये एक के बाद एक खुद ही प्ले हो जाएंगे.